पीएम मोदी का हिमाचल को लेकर बयान दुर्भाग्यपूर्ण, भाजपा नेता नहीं दे रहे उन्हें सही जानकारी, हिमाचल में नहीं कोई आर्थिक संकट: नरेश चौहान

शिमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जम्मू कश्मीर में चुनाव के दौरान हिमाचल की आर्थिक स्थिति को लेकर दिए गए बयान पर सीएम के मीडिया एडवाइजर नरेश चौहान ने पलटवार किया है और प्रधानमंत्री की इस तरह की बयान बाजी को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। नरेश चौहान ने कहा कि चुनाव के दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश की जो छवि पेश करने की कोशिश की है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा की हालांकि हिमाचल के प्रति प्रधानमंत्री की टिप्पणी के पीछे हिमाचल बीजेपी के नेताओं का हाथ है या केवल चुनाव के समय में वोट लाभ लेने के लिए राजनीतिक रूप से प्रधानमंत्री अपने राज्य के प्रति ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं. नरेश चौहान ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कोई आर्थिक संकट नहीं है बल्कि पूर्व भाजपा सरकार की आर्थिक कारगुजारियों के कारण प्रदेश की आर्थिक स्थिति खराब हुई. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है।

नरेश चौहान, प्रधान मीडिया सलाहकार मुख्यमंत्रीवही नरेश चौहान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर भी निशाना सदा उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष सियाराम ठाकुर आधी अधूरी जानकारी के साथ बयान बाजी कर रहे हैं कांग्रेस की सरकार भर्तियों के परिणाम निकल रही है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है इस बार मानसून सत्र भी काफी लंबा रखा गया जहां पर विपक्ष को अपनी पूरी बात रखने का मौका दिया गया। और सरकार ने भी विपक्ष को के सभी सवालों के जवाब दिए विपक्ष के राजनीति करने के लिए ही बयान बाजी कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *