लोक निर्माण विभाग की टीम ने जीती मतदाता जागरूकता स्वीप विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता

लोक निर्माण विभाग की टीम ने जीती मतदाता जागरूकता स्वीप विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता

शिमला। मतदाता जागरूकता स्वीप विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला मुकाबला न्यायिक सेवाएं विभाग और ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की टीम के मध्य खेला गया, जिसमें ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की टीम विजेता रही। दूसरा मुकाबला राजस्व विभाग की टीम और पुलिस विभाग की टीम के मध्य खेला गया, जिसमें पुलिस विभाग की टीम विजेता रही। प्रतियोगिता का तीसरा मुकाबला शिक्षा विभाग की टीम और वन विभाग की टीम के मध्य खेला गया, जिसमें शिक्षा विभाग की टीम विजेता रही।
प्रतियोगिता का अंतिम लीग मुकाबला लोक निर्माण विभाग की टीम और विद्युत विभाग की टीम के मध्य खेला गया, जिसमें लोक निर्माण विभाग की टीम विजेता रही।

प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मुकाबला शिक्षा विभाग की टीम और ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की टीम के मध्य खेला गया, जिसमें शिक्षा विभाग की टीम विजेता रही।

प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला लोक निर्माण विभाग की टीम और पुलिस विभाग की टीम के मध्य खेला गया, जिसमें लोक निर्माण विभाग की टीम फाइनल मुकाबले में अपनी जगह बनाई।

प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शिक्षा विभाग और लोक निर्माण विभाग की टीम के मध्य खेला गया।
शिक्षा विभाग की टीम ने प्रतियोगिता का टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया।
पहले बालेबाज़ी करने उतरी लोक निर्माण विभाग की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 109 रन बनाकर शिक्षा विभाग की टीम को 110 रनो का लक्ष्य दिया।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिक्षा विभाग की टीम निर्धारित ओवरों में 80 रन ही बना पाई।

फाइनल मुकाबले में लोक निर्माण विभाग की टीम विजेता रही और प्रतियोगिता की ट्रॉफी को अपने नाम किया।
जब की शिक्षा विभाग की टीम उपविजेता रही।
प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्यातिथि अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश मंडी पीसी राणा रहे। उन्होंने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर सिविल जज करसोग राहुल वर्मा, एसडीएम राजकुमार, डीएसपी तिरुमल राजू एसडी वर्मा और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *