मुख्यमंत्री ने लांस नायक प्रवीन शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया

shimla. मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने लांस नायक प्रवीन शर्मा (26) के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवदेनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में प्रदेश सरकार शहीद के परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने शहीद के परिवारजनों की हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।
उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने भी शहीद के परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ईश्वर से शोक संतप्त परिवार को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है।
उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने बताया कि शहीद की पार्थिव देह सोमवार सुबह चंडीगढ़ पहुंचेगी। प्रशासन द्वारा चंडीगढ़ से पार्थिव देह को लाने के लिए एंबुलेंस का प्रबंध किया गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में उपमंडलाधिकारी राजगढ़ को भी उचित दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं। सोमवार को पैतृक गांव हब्बन में सैन्य सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
लांस नायक प्रवीन शर्मा 10 अगस्त को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में ऑपरेशन रक्षक के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए। वह वन पैरा स्पेशल फोर्स में तैनात थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *