रोहड़ू में एक और सड़क दुर्घटना, खाई में लुढ़की कार, दो बच्चों सहित पांच घायल

शिमला, 12 मार्च। शिमला जिला के रोहड़ू उपमंडल में आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। बीते रविवार को रोहड़ू के टिक्कर इलाके में एक बोलेरो जीप के खाई में गिरने से दादा और पोते की मौत हुई थी। जबकि छह अन्य घायल हुए थे। अब उपमण्डल के सीओ कैंची में फिर सड़क हादसा पेश आया है। यहां एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोग घायल हुए हैं। इनमें एक की हालत गम्भीर है और उसे आईजीएमसी अस्पताल रैफर किया गया है। अन्य चार घायल सिविल अस्पताल रोहड़ू में उपचाराधीन हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम
ऑल्टो कार एचपी01बी-4944 मैंनदली से पूजारली-चार की तरफ जा रही थी कि सीओ कैंची के पास असंतुलित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के तुरंत बाद रोहड़ू पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया।  घायलों में दम्पति और दो बच्चे हैं। घायलों की पहचान
चालक अनूप (40) निवासी पूजारली, पूजा (35) पत्नी अनूप निवासी पूजारली, गोविंद (57), निवासी करसा सुहाना (10) पुत्र मुकेश निवासी करसा, राषितेय (5) पुत्र मुकेश निवासी करसा शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक यह हादसा चालक द्वारा कार की तेज रफ़्तार के कारण हुआ है।

रोहड़ू के डीएसपी रविन्द्र नेगी ने बताया कि हादसे में पांच घायल हैं। एक को आईजीएमसी रेफर किया गया है। हादसे को लेकर मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *