प्रदेश में 500 स्थानों पर 17 मार्च को नमो टी स्टॉल लगाएगा भाजयुमो

शिमला, 14 मार्च। भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश समूचे प्रदेश भर में 17 मार्च को सभी मंडलों में 500 से अधिक स्थानों पर नमो टी स्टॉल लगाएगा।

भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज शर्मा ने गुरूवार को बताया कि हिमाचल प्रदेश की हर विधानसभा क्षेत्र के महाविद्यालय परिसरों के बाहर, चौक-चौराहों पर और अधिक भीड़-भाड़ अथवा बड़े बाजार वाले क्षेत्र में युवा मोर्चा की टीमें लोगों को चाय पिलाने के साथ साथ देश भर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चल रहे माइक्रो डोनेशन अभियान में नमो टी स्टॉल के माध्यम से नमो ऐप डाउनलोड करवा कर माइक्रो डोनेशन करवाएगा। माइक्रो डोनेशन 5 रुपये से लेकर 2000 रुपये तक पार्टी ने तय की है सभी अपनी क्षमता अनुसार इसमें सहयोग कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि नमो टी स्टॉल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 10 साल की उपलब्धियां लोगों को बताने का काम किया जाएगा। हर विधानसभा क्षेत्र में यह कार्यक्रम किया जाएगा जिसमें हर कार्यक्रम के संयोजक व सह-संयोजक तय कर दिए गए हैं और जिन स्थानों पर कार्यक्रम करना है वह भी तय कर दिए हैं।आजकल प्रदेश भर में युवा मोर्चा गांव-गांव जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से युवाओं को अवगत करवाने का काम युवा चौपाल कार्यक्रम के माध्यम से कर रहा है।

तिलक राज शर्मा ने कहा की आज भारत का हर नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित है और लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखने के लिए आतुर हैं। उन्होंने कहा की भारतीय जनता युवा मोर्चा की टीम हिमाचल की लोकसभा की चारों की चारों सीटों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डालने के लिए तैयार हैं और उसके लिए डट कर मेहनत कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *