बेरोजगारों के लिए सुनहरा मौका, कुल्लू में 40 पदों के लिए निकली जॉब वेकेंसी

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। कुल्लू में 40 पदों के लिए जॉब वेकेंसी निकाली गई है। इच्‍छुक उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

जिला रोजगार अधिकारी मनोरमा देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि मैसर्ज एशिया ट्रिप हॉलिडेज प्राइवेट लिमिटेड, शास्त्री नगर, कुल्लू, हि० प्र० द्वारा महिला उम्मीदवारों के लिए सेल्स एक्जेक्यूटिव के कुल 40 रिक्त पदों की भर्ती हेतू जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू में कैंपस साक्षात्कार आयोजित करवाए जाएंगे।रिक्तियों के लिए आवश्यक योग्यता ग्रैजुएशन, बी०बी०ए०, बी०सी०ए० और बी०वॉक तथा आयु 18 से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वेतनमान रु 12,000 मासिक होगा तथा नौकरी का कार्यस्थल शास्त्री नगर, कुल्लू है।

योग्य महिला उम्मीदवार अपने सभी अनिवार्य दस्तावेजों सहित दिनांक 05 सितंबर 2024 को सुबह 10:30 बजे जिला रोजगार कार्यालय कुल्ल हि० प्र० मे पहुँच कर कैंपस साक्षात्कार में भाग ले सकते है

उन्होंने बताया की उम्मीदवार हिमाचल प्रदेश के रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो और यदि पंजीकृत नहीं है तो ऑनलाइन अपना पंजीकरण करवा ले तथा इंटरव्यू के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। इच्छुक तथा योग्य उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वह ऑनलाइन पंजीकरण के लिए पोर्टल www.eemis.hp.nic.in पर जाएं और अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू 01902222522 पर संपर्क कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *